PUBG मोबाइल मंत्रालय द्वारा प्रतिबंधित करने के बाद भी चल रहा है -कृपया सुरक्षित रहें

pubg banned in india
2 SEP को भारतीय सरकार ने PUBG  सहित 118 chinese ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था।
प्रतिबंध के आदेशों के बीच, पहली दुर्घटना टिक्टॉक थी जिसने प्रतिबंध के बाद जल्द ही इसे एंड्रॉइड और ऐप्पल पर ऐप स्टोर से खींच लिया गया था, और ऐप ने जल्द ही काम करना बंद कर दिया। लेकिन, पब में यह समान नहीं है।

PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट को पहले ही स्टोर - Google Play Store और Apple App Store से बाहर निकाला जा चुका है। हालाँकि, यह गेम उन लोगों के लिए चालू है जो इसे पहले ही डाउनलोड कर चुके हैं। इसके अलावा, यह गेम एपीके होस्टिंग वेबसाइटों पर उपलब्ध है, जिसका उपयोग PUBG गेम डाउनलोड करने के लिए किया जा सकता है।

भारत सरकार ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 ए (प्रक्रिया और सुरक्षा उपायों को सार्वजनिक द्वारा सूचना के अभिगम के अवरोधन के लिए) नियम 2009 में लागू किया जिसमें भारत की सुरक्षा, अखंडता और रक्षा के बारे में चिंताओं का हवाला दिया गया था। एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से घोषणा की गई थी और सरकार ने अभी तक खेल के हिस्से पर उपयोगकर्ता डेटा-केंद्रित खराबी का कोई सबूत नहीं दिया है। वास्तव में, Tencent खेलों ने हाल ही में भारतीय बाजार के लिए अपनी संपूर्ण गोपनीयता नीति को नया रूप दिया। टेनसेंट गेम्स ने कहा है कि वे भारत में अपने ऐप के लगातार काम करने के लिए अधिकारियों के साथ अपनी नीतियों को स्पष्ट करेंगे।
creative divyanshu
creative divyanshu

This is a short biography of the post author.

No comments:

Post a Comment