यह खेल PUBG की जगह लेगा- FAUG


FAUG game

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि PUBG मोबाइल देश में प्रतिबंधित हो गया है। और पता है कि युवा इसके विकल्प को पूरी तरह से तलाश रहे हैं। लेकिन यहाँ कुछ अच्छी खबर है दोस्तों! बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, एक संरक्षक के रूप में, बहुत जल्द ही FAU-G नामक मल्टीप्लेयर एक्शन गेम लॉन्च करना चाहते हैं। विशेष रूप से, Goquii के सीईओ विशाल गोंडल ने FAU-G नामक खेल जैसे PUBG की घोषणा की। इसका नाम FAU-G फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स के लिए है। खेल को बेंगलुरु स्थित मोबाइल गेम प्रकाशक nCORE गेम्स द्वारा बनाया जाएगा।
इसके अलावा, इसमें भारत के वीर ट्रस्ट ’को दान की गई शुद्ध धनराशि का 20% होगा। याद रखें, 'भारत के वीर ट्रस्ट' मुख्य रूप से भारत के बहादुरों को श्रद्धांजलि और समर्थन देता है।

FAU G की लॉन्च तिथि

यह खेल कुछ वास्तविक परिदृश्यों से संबंधित है जो घरेलू और विदेशी खतरों के बारे में भारतीय सुरक्षा बलों के संचालन से संबंधित हैं। हालांकि, यह गेम अक्टूबर के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

FAUG  गेम कैसे डाउनलोड करें

दिलचस्प बात यह है कि इसके बाद के रिलीज में तीसरे व्यक्ति शूटिंग गेमप्ले के रूप में गालवान घाटी पृष्ठभूमि में इसका पहला-स्तरीय सेट है। गेम Google के Play Store और Apple के ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा

“भारत में युवाओं के लिए, गेमिंग मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण रूप बनता जा रहा है। FAU-G के साथ, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जैसा कि वे खेल खेलते हैं वे हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में जानेंगे और शहीदों के परिवारों के लिए भी योगदान देंगे; और इसके साथ, हममें से हर एक के पास पीएम मोदी के आत्मबल के दर्शन का समर्थन करने की क्षमता है। '
creative divyanshu
creative divyanshu

This is a short biography of the post author.

1 comment: