पोको एम 2 आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। बहुत सस्ता- कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे



भारत में Xiaomi Poco M2 की कीमत Rs। 11,999। Xiaomi Poco M2 सितम्बर 08, 2020 को लॉन्च होने की उम्मीद है। यह Xiaomi Poco M2 का 6 जीबी रैम / 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज बेस वैरिएंट है जो ब्लैक, गोल्ड कलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है।


POCO M2 आज तक लॉन्च किया गया सबसे सस्ता POCO स्मार्टफोन है। हालांकि कंपनी को भारत की कीमतों की आधिकारिक घोषणा करना बाकी है, लेकिन संभव है कि POCO M2 6GB रैम वैरिएंट की कीमत लगभग 10,000 रुपये होगी। फ्लिपकार्ट पर कंपनी द्वारा साझा किए गए टीज़र, पोक्सो एम 2 प्रो पर पंच-होल कटआउट के विरोध में, पीओसीओ एम 2 पर एक वॉटरड्रॉप पायदान की उपस्थिति की पुष्टि करते हैं। फोन में बड़ी बैटरी के साथ बड़ी स्क्रीन पैक करने की उम्मीद है।


पोको एम 2 क्वाड रियर कैमरों और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, Xiaomi ने फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध एक लिस्टिंग के माध्यम से छेड़ा है। नया टीज़र मंगलवार, 8 सितंबर को आने वाले POCO  M2 लॉन्च से ठीक पहले आया है। आगामी पोको फोन संभवतः पोको एम 2 प्रो का वाटर-डाउन संस्करण है जो जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था। इससे पहले पोको एम 2 के टीज़र ने इसके वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिज़ाइन के साथ-साथ एक फुल-एचडी + डिस्प्ले का खुलासा किया था।




creative divyanshu
creative divyanshu

This is a short biography of the post author.

No comments:

Post a Comment